Wednesday, May 18, 2016

ख्‍याति खंडेलवाल की पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई है

Leave a Comment
दिल्ली की एक लड़की की एक फेसबुक पोस्ट खूब पढ़ी जा रही है. इसमें किस्सा है उसकी एक दोस्त का, जो कुछ दरिंदों के बीच फंसने के बाद भूत बन गई.
ख्‍याति खंडेलवाल की पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई है. इसमें बताया गया है कि-

‘’दिल्ली में रात 10 बजे 17 साल की एक लड़की बाजार से लौट रही थी. रास्ते में दो आवारा युवक उसका पीछा करने लगे. हाव-भाव देखकर लड़की उनके इरादे भांप गई. पांच मिनट तक उसका पीछा करने के बाद सूनसान देखकर उन्होंने उसे कमर से दबोच लिया.

ऐसी परिस्थिति में कोई और होगा तो वह मदद के लिए चीखेगा, चिल्लाएगा, लेकिन उस लड़की ने चालाकी से काम लिया. उसे वो ख्याल आया जो उस परिस्थिति में शायद ही किसी के दिमाग में आए. उसने ऐसे दर्शाया जैसे वो एक भूत हो और भुतहा आवाज में बोलने लगी. वो जोर-जोर से हंसी और दोनों आदमियों को घूरने लगी(ये भी अच्छा था कि उस वक्त उसके बाल खुले थे).

ये सब देखकर एक गुंडा तो इतना डर गया कि भाग खड़ा हुआ, लेकिन दूसरे को शायद डर नहीं लगा और वो वहीं रहा. अब इस समय लड़की को समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करे, तो बिना कुछ सोचे, उसने उस व्यक्ति के हाथ को इस तरह खरोंचा कि उसका खून निकल आया, और फिर उसके खून को अपने चेहरे पर पोत कर जोर-जोर से हंसने लगी. इस तरह दूसरा गुंडा भी डर के मारे भाग गया.’’

0 comments:

Post a Comment