Friday, July 1, 2016

गुप्तांग काटकर युवक को बनाया किन्नर

Leave a Comment
इस युवक को एक किन्नर ने अपने घर बुलाया...उसे बेहोश कर उसके गुप्तांग काट दिए...उसके बाद उस युवक के साथ जो हुआ उसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी.
यूपी के हाथरस में विभिन्न शोभायात्राओं और मेले में नाचकर अपने परिवार का भरण-पोषण करने वाले युवक ने पुलिस को शिकायत दी है कि एक किन्नर ने उसका गुप्तांग कटवाकर उसे किन्नर बना दिया है. थाना हाथरस गेट पुलिस ने युवक को मेडिकल जांच के लिए अलीगढ़ भेजा है.

पीड़ित युवक के साथ बसपा नेता राजकुमार राजू और अजयराज सहित कई लोग थाना हाथरस गेट पहुंचे. पीड़ित ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि वह 23 जून को अपने एक प्रोग्राम का पेमेंट करीब 21 हजार रुपये लेकर आ रहा था. तभी उसे एक किन्नर का फोन आया.

उस किन्नर ने उसे प्रोग्राम कराने के बहाने अपने घर बुला लिया, जहां किन्नर के साथ तीन अज्ञात व्यक्ति बैठे थे. उन लोगों ने उसे खाना खिलाया. उसके बाद वह बेहोश हो गया. उसे 28 जून को होश आया तो कमर से नीचे दर्द महसूस हुआ. उसने देखा कि उसका गुप्तांग कटा हुआ है.

युवक ने यह भी आरोप लगाया कि उसके गले में पड़ी सोने की ढाई तोले की चेन, तीन अंगूठियां और 21 हजार रुपये भी गायब थे. पीड़ित ने पुलिस से रिपोर्ट दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई है. युवक को मेडिकल जांच के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया है. पुलिस जांच कर रही है.

0 comments:

Post a Comment