Wednesday, June 15, 2016

ATM में गार्ड का दिल दहला देने वाला मर्डर

Leave a Comment
ATM में गार्ड का दिल दहला देने वाला मर्डर: 
ATM में मर्डर का दिल दहलाने वाला वीडियो देख पुलिस भी रह गई सन्न...देखिए किस निर्दयता से दरिंदों ने दिया पूरी वारदात को अंजाम..

राजस्थान के झुंझनू में 9 जून की सुबह करीब साढ़े चार बजे ATM में घुसकर तीन नकाबपोश बदमाशों ने सो रहे गार्ड को मौत की नींद सुला दिया. गार्ड आंखें भी नहीं खोल सका और उसके सिर पर डंडों से 8 बार हमला किया गया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. ATM में मर्डर का दिल दहलाने वाला वीडियो देख पुलिस भी सन्न रह गई.

जानकारी के मुताबिक, झुंझनू में स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर एंड जयपुर के ATM में तीन लुटेरे आए. एक बदमाश के हाथ में भारी-भरकम डंडे जैसी चीज थी. उसने आते ही ATM केबिन में सो रहे गार्ड पर हमला कर दिया. नकाबपोश लुटेरे ने गार्ड के सिर पर एक के बाद एक 8 बार डंडे से वार किया. सिर पर डंडे के हर वार के साथ गार्ड बुरी तरह तड़प उठा.

नकाबपोश लुटेरे ने ताबड़तोड़ हमले के बाद इस बात को पक्का कर लिया कि गार्ड अब नहीं उठ सकेगा. इसके फौरन बाद उसने ATM में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया. हालांकि, कैमरा पूरी तरह नहीं टूट सका. पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई. हमले में घायल गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

0 comments:

Post a Comment